बॉलीवुड सुपरहीरो रितिक रोशन ट्वीटर पर शब्दों के गलत चुनाव के कारण विवादों से घिरे

Views: 907


आजकल हर किसी पर सोशल वेबसाइटस पर अपने विचार और भावनाएं व्यक्त करने का रंग चढ़ा है और ये रंग तब अधिक फीका पड़ जाता है जब बड़ी संख्या में लोग आपकी आलोचना करने लगते है फिर चाहे उस भावना को रखने के पीछे आपका जो भी मकसद हो। बॉलीवुड के सुपर हीरों कहे जाने वाले रितिक रोशन को इन दिनों अपने फैंस के हाथों ऐसी ही आलोचना का समाना करना पड़ा रहा है।





बॉलीवुड में विवादों से दूर समझे जाने वाले स्टार रितिक उस वक्त विवादों में घिर गये जब उन्होंने मणिपुर हमले में शहीद हुए 20 जवानों पर अपना दुःख व्यक्त करने के लिए ट्वीटर पर ट्वीट कर दिया। रितिक रोशन ने शहीदों के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा मणिपुर में आदिवासियों के हमले में मारे गए 20 जवानों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना जाहिर करता हूं।


रितिक रोशन इस ट्वीट को करते हुए अनजाने में एक गंभीर गलती कर दी उन्होंने अपने इस ट्वीट में 20 जवानों को मौत के घाट उतरने का इल्जाम आतंकवादियों की जगह आदिवासियों पर लगा दिया। यही बात लोगो को पसंद नही आई और ट्विटर पर लोगो ने आलोचनाओं और ट्रोल की झड़ी लगा दी जिसके कुछ उदाहरण नीचे दिए है जिन्हें आप देख सकते है।





आपको बता दे गुरुवार की सुबह मणिपुर के चंदेल जिले में विद्रोहियों द्वारा घात लगा कर भारतीय फौजियों पर हमला किया था। जिसमे 20 सैनिक शहीद हुए थे और 11 गंभीर रूप से घायल हो गये थे। रितिक रोशन ने सेना के प्रति अपना दुःख तो जाहिर किया पर शब्दों के गलत चुनाव के कारण वह मुसीबत में फस गये और जब तक वह इसकी भरपाई करते तब तक ट्रोल और सलाह देना का सिलसिला चालू हो चूका था। रितिक ने अनजाने में एक गंभीर गलती की है लेकिन भविष्य में ऐसे ट्वीट करते वक़्त सुपरहीरों को सावधान रहने की जरूरत है।