जब शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने शादी के बाद कैमरे पर पोज दिए

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:4390

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के दिन शाहिद की शादी हैशटैग सुबह से लेकर पूरे 24 घंटें तक इंटरनेट पर वायरल होता रहा। कल के दिन शादी समारोह से जुडी न्यूज़ और चित्रों का तूफान सारा दिन सोशल साइट्स पर जारी रहा। शाहिद और मीरा ने कल दिल्ली के एक समारोह में शादी कर ली है। 34 वर्षीय शाहिद कपूर और 21 वर्षीय मीरा राजपूत ने कल दिल्ली में अपने एक करीबी दोस्त के घर विवाह की कसमें ली है।





शाहिद कपूर और मीरा ने 7 जुलाई 2015 दिन मंगलवार को परिवार और करीबी दोस्तों की निगाहों के सामने दोनों ने सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने का वादा कर एक गांठ में बांध गये। शाहिद और मीरा जीवन के सबसे यादगार पल के गवाह परिवार के सदस्य और 40 आमंत्रित लोग बनें।





नई नवेली दुल्हन बनी मीरा ने अपनी शादी के दिन गुलाबी साड़ी पहन रखी बड़ी खूबसूरत लग रही थी और दूल्हा बने शाहिद ने कुणाल रावल द्वारा डिजाइन की गई क्रीम शेरवानी में खूब जच रहे थे। दूल्हा दुल्हन बने विवाहित जोड़े के चेहरे ख़ुशी से खिले और लाल नजर आ रहे थे और दोनों काफी दिलकश अंदाज में एक दूसरे का विवाह रस्मों में साथ दे रहे थे।





शाहिद और मीरा की शादी समारोह समाप्त होने के बाद अभी पार्टियों का दौर समाप्त नही है। विवाह के बंधन में बंधने वाली जोड़ी की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी अभी रहती है जो 12 जुलाई को ओबेरॉय में रखी गई है जिसमे शाहिद के बॉलीवुड दोस्त और अन्य बड़ी हस्तियाँ शामिल होने वाली है। शाहिद कपूर और मीरा की शादी के दिन हम उनके सुखी विवाहित जीवन की कामना करते है।





और पढ़े :-

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज से शादी शुदा जोड़े है

शादी के संगीत समारोह में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के कदम साड़ी के फॉल सा गीत पर थिरके

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के संगीत समारोह की योजना का खुलासा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नही,केवल आशीर्वाद देने का अनुरोध किया

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी का कार्ड मीडिया में लीक

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers