वाणी कपूर यशराज की अगली एक्शन फिल्म में रितिक और टाइगर को करेंगी ज्वाइन

Vaani Kapoor , Hrithik Roshan , Tiger Shroff

Views:92

एक्ट्रेस वाणी कपूर जिनको आखिरी बार आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रें में देखा गया था उनको आप जल्द ही यशराज की अगली एक्शन फिल्म में अभिनेता रितिक रोशन के साथ रोमांस करेंगी। वाईआरएफ के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी घोषणा कर दी गयी है।



वाईआरएफ फिल्म के साथ अपनी करियर को उछाल देने को तैयार वाणी इस फिल्म में बॉलीवुड के दो टॉप एक्शन और डांस स्टार रितिक और टाइगर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 2019 में रिलीज होने वाली यह फिल्म मुख्य रूप से रितिक बनाम टाइगर के रूप में देखी जा रही है।


सिद्धार्थ आनंद की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में केवल एक लड़की वाणी ही है जो रितिक के विपरीत है। इसमें कोई संदेह नही है कि यह फिल्म युवाओं की होगी क्योकि स्टार कास्ट युवा है और निश्चित ही इस फिल्म की उर्जा का स्तर बहुत ऊँचा होने वाला है।



डायरेक्टर ने वाणी के बारे में कहा है कि एक अभिनेत्री के रूप में उन्होंने हमेशा उनको पसंद किया है और उनसे मिलने के बाद अब वह पूरी तरह से आश्वस्त है कि वह फिल्म के लिए सबसे अच्छी गर्ल साबित होंगी। आपको बता दे इस फिल्म की घोषणा निर्माता यश चोपड़ा की जयंती के अवसर पर हुई थी। यशराज फिल्म्स ने रितिक और टाइगर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के सहयोग से इस खबर को शेयर की था।



इन्टरनेट पर जब से यह खबर आई है कि रितिक और टाइगर एक ही फिल्म में होंगे तब से दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गयी है। 25 जनवरी, 2019 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए रिलीज होने वाली इस फिल्म के नाम के बारें में जानकारी शेयर नही की गयी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers