वाणी कपूर की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ रोमांस करने के लिए बनेगी

Ranveer Singh , Vaani Kapoor

Views:1406

शुद्ध देशी रोमांस से लोगो का दिल चुराने वाली वाणी कपूर को उनकी दूसरी फिल्म के लिए एक बार से यशराज बैनर ने मौका दिया है। यशराज बैनर ने इस बार वाणी कपूर को रणबीर कपूर के साथ साइन किया है।


बॉलीवुड सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आदित्य चोपड़ा अब एक रोमांटिक फिल्म बनाने जा रहे है जिसमे वाणी कपूर बॉलीवुड के बाजीराव मस्तानी के नायक रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी। फिल्म को लेकर गॉसिप है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। फ़िलहाल यशराज बैनर रणवीर से डेट विषय को सुलझाने में लगा है।


रणवीर सिंह वर्तमान में बाजीराव मस्तानी की शूटिंग में व्यस्त है और उम्मीद की जा रही है जैसे ही उनको डेट प्राप्त हो जायेंगी वैसे ही बैनर फिल्म की शूटिंग की तैयारी शुरू कर देगे। आपको बता दे वाणी कपूर की डेब्यू फिल्म शुद्ध देशी रोमांस भी यश राज बैनर के तले ही बनी थी इसमे फिल्म में उनके साथ परिणीती चोपड़ा मुख्य रोल में थी।





शुद्ध देशी रोमांस के बाद उनको उम्मीद की अपेक्षा बॉलीवुड में फिल्मे नही थी इसलिए उन्होंने यश राज बैनर के नीचे बैंड बाजा बारात के साउथ रीमेक में अहा कल्याणम में काम किया था और उसके बाद से वह किसी फिल्म में नजर नही आई है।


वाणी कपूर अकसर हॉट ड्रेस पहने इवेंट और बॉलीवुड पार्टियों में नजर आती है और अब वह रणवीर सिंह के साथ हॉट और ग्लैमरस रूप में दिख सकती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers