आइटम सॉन्ग में नजर आयेंगी परिणीति चोपड़ा

Views: 751


परिणीति चोपड़ा को वरुण धवन की आने वाली एक्शन फिल्म दिशूम में ज़बर्दस्त उत्तेजक आइटम नंबर करने के लिए अनुबंधित कर लिया गया है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस आइटम नंबर गीत के बारें में बात करते हुए जानकारी दी है कि इस आइटम सोंग के लिए भव्य सेट तैयार किया गया है और इस डांस गीत का मुख्य आकर्षण वरुण और परिणीति के बीच की हॉट केमिस्ट्री को माना जा रहा है।




प्रोडूसर नाडियाडवाला ने यह भी बताया है कि जिस तरह से परिणीती ने इस गीत पर शूटिंग की है उससे गीत की निर्माण टीम बेहद खुश है। इश्कजादे अभिनेत्री परी जो इस समय महबूब स्टूडियो में कर रही है शूटिंग उनको इस गीत में स्टाइलिस्ट बनाने का काम मनीष मल्होत्रा द्वारा किया जाएगा। दिशूम वरुण धवन के भाई रोहित धवन की फिल्म है और यह एक्शन फिल्म 29 जुलाई, 2016 को सिनेमाघरों हिट होने की उम्मीद से रिलीज होगी।

बात अगर परिणीति के करियर की करें तो पिछले कुछ वर्षों से वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रही थी लेकिन अब वह पूर्ण रूप से सक्रिय हो गयी है इस साल इस आइटम गीत के अतिरिक्त वह फिल्म मेरी प्यारी बिन्दू आयुष्मान खुराना के साथ कर रही है तो वही उनके काम को लेकर रिपोर्ट आ रही की होमी अदजानिया की अगली फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आएँगी। आपको बता दे 2013 में रिलीज शुद्ध देसी रोमांस में उनके और सुशांत के बीच बनी हॉट केमिस्ट्री को देख कर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए थे।