वरुण धवन ने रिया कपूर से अपने व्यवहार को लेकर किये सवाल

Views: 494


सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने लगता है हंक वरुण धवन के लेकर एक गलत धारणा बना ली है। हाल ही रिया कपूर ने सोचा है कि वरुण धवन अच्छी तरह से व्यवहार नही कर रहे है। हम सभी जानतें है सोनम की बहन रिया कपूर एक फैशन ट्रेंडी स्टार है और दोनों बहने फैशन में हमेशा विशिष्ट और सुंदर करती रहती है।


रिया कपूर की गलत धारणा को दूर करने के लिए हाल ही में वरुण धवन ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वह फिल्मफेयर स्टाइल अवार्ड्स में सोनम कपूर की पोशाक पकड़े सज्जन व्यक्ति की तरह खड़े है और फैशन पसंदीदा गर्ल सोनम को सीढ़ियों पर जाने में मदद कर रहे है क्योकि लाल गाउन पहने सोनम को अपने ड्रेस ऊपर ले जाने बोझिल हो गया था।





वरुण अपनी की इस मदद को व्यर्थ नही जाने देना चाहते थे और उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का सहारा लेते हुए रिया से सवाल पूछ लिया है कि कृपया रिया बताओ मेरा व्यवहार कैसा है। खैर हो सकता है इस ट्वीट के बाद रिया कपूर की 28 वर्षीय अभिनेता वरुण के बारें में राय जरुर बदली होगी।


हम सभी जानतें वरुण धवन बहुत उदार है और लड़कियों के लिए वह घुटनों पर जाने में जरा भी देर नही करते है और वह सही अर्थों में एक सज्जन है लेकिन वरुण का कौन सा व्यवहार रिया कपूर को अच्छा नही लगा है या वरुण ने रिया को इम्प्रेस करने के लिए ट्वीट किया है इसके बारें में अभी तक पूर्ण जानकारी नही मिली है।


वर्तमान में बॉलीवुड फ़िल्मी करियर की बात करें तो वह आगामी बड़ी फिल्म दिलवाले को लेकर काफी उत्साहित है और फिल्म के प्रमोशन के दिलवाले फिल्म टीम के साथ लंदन रवाना हो चुके है। आगामी दिलवाले फिल्म में वरुण के साथ स्क्रीन पर कीर्ति सेनन होगी इन दोनों के अलावा मुख्य भूमिका में शाहरुख खान और काजोल है।