क्रिस इवांस कैप्टन अमेरिका को हिंदी में डब करेंगे वरुण धवन

Varun Dhawan

Views:1172

अभिनेता वरुण धवन की आवाज को कैप्टन अमीरका के हिंदी संस्करण के लिए चुन लिया गया है। 28 वर्षीय बदलापुर हीरो कैप्टन अमेरिका में क्रिस इवांस के लिए डब करेंगे। कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर में आवाज देने के लिए सुपर उत्साहित वरुण धवन ने कबूल किया है कि वह मार्वल फिल्मों के बड़े प्रशंसक है इसके अतिरिक्त फिल्म में आवाज देना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था।



वरुण धवन ने डबिंग की बात करते हुए जानकारी दी की कैप्टन अमेरिका एक परिपक्व और एक संतोलक लीडर है लेकिन वह ऐसे बिलकुल नही है इसलिए उनके लिए यह करना और भी अधिक चुनौतीपूर्ण हो गया। वरुण ने एक बयान में कहा है कि बच्चों और वयस्कों के लिए यह एक नैतिक फिल्म है और इस फिल्म को दोनों वर्ग के लोगो से अधिक प्यार मिलता है।

वरुण धवन इस फिल्म में अपनी आवाज देने से काफी खुश है और माना जा रहा है की डबिंग की वजह से बच्चों के साथ कनेक्ट होने में आसानी होगी क्योकि फिल्म डिज्नी द्वारा भारत में वितरित की जायेगी। कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर को भारत में चार भाषाओं में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में 6 मई को रिलीज की जायेगी।


बॉलीवुड में वरुण धवन से पहले हाल ही में रिलीज हॉलीवुड फिल्म द जंगल बुक में बॉलीवुड से सर्वश्रेष्ठ एक्टर इरफान खान,प्रियंका चोपड़ा,नाना पाटेकर,ओम पुरी अपनी आवाज दे चुके है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers