वरुण धवन ढिशूम फिल्म के लिए प्रशिक्षण लेने जॉन अब्राहम के साथ मोरक्को जायेंगे

Varun Dhawan , John Abraham

Views:1475

एबीसीडी-2 की प्रमोशन में व्यस्त वरुण धवन इस फिल्म की रिलीज के बाद ढिशूम फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। वरुण धवन की ढिशूम फिल्म को उनके भाई रोहित धवन ही डायरेक्ट करेंगे।


ढिशूम फिल्म की शूटिंग शुरू होने में बेशक वक़्त हो पर वरुण ने अभी से फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। अपने भाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन को उर्दू भाषा बोलनी होगी। वरुण ने इस चुनौती को स्वीकार कर अभी से उर्दू भाषा की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है।


फिल्म का नाम ढिशूम होने से ये अंदाज लग रहा है कि फिल्म एक्शन और मारपीट सीन से भरपूर होगी। वैसे वरुण धवन इन दिनों उर्दू ज्ञान के साथ-साथ पुलिस कॉम्बैट ट्रेनिंग पर भी अपना ध्यान लगा रहे है। इसी पुलिस ट्रेनिंग के तहत वरुण जुलाई में मोरोक्को जायेंगे। इस बात की पुष्टि खुद वरुण धवन ने की है।





फिल्म में वरुण धवन के समानांतर जॉन अब्राहम होंगे। बॉलीवुड के इन दोनों हंक को लन अमीन और स्टीफन रिक्टर स्टंट के लिए प्रशिक्षण देंगे। एलन अमीन और स्टीफन रिक्टर इस फिल्म से पहले सलमान खान की किक फिल्म के स्टंट निर्दशक रह चुके है।


ढिशूम फिल्म में वरुण धवन और जॉन अब्राहम के बीच जैकलिन फर्नांडिस एक अभिनेत्री होंगी और इस फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू होने की उम्मीद है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers