जानें वरुण धवन ने कैसे मनाया अपना जन्मदिन

Varun Dhawan

Views:2303

कल अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के बाद बॉलीवुड के हैंडसम हंक 28 साल के हो गये है। वरुण धवन से उम्मीद की जा रही थी कि वह अपने जन्मदिन के दिन अपने सभी दोस्तों के साथ-साथ ऑल रात में एक बड़ी पार्टी का आयोजन करेंगे पर अभिनेता वरुण धवन ने अपना जन्मदिन वसई में ऑल इंडिया डांस ग्रुप के साथ मनाया है।





दर्शकों को आगामी फिल्म एबीसीडी 2 का ट्रेलर दिखाने के लिए वरुण धवन ने वसई में इस डांस ग्रुप के साथ अपना जन्मदिन मनाया है। वरुण धवन की फिल्म एबीसीडी 2 वसई नृत्य समूह पर ही आधारित है। वसई के इस समारोह में हजारों लोगों सिर्फ बर्थडे बॉय वरुण के देखने आये थे। आयोजन में लोग को अति उत्साह देखने के बाद गर्व और ख़ुशी का अहसास कर रहे थे।





वरुण धवन वसई के नृत्य समूह के साथ अपने जन्मदिन का केक विशाल काटने की तस्वीर अथवा प्रशंसकों और बॉलीवुड मित्रों से प्राप्त गिफ्ट की तस्वीर भी शेयर की है।

 
वरुण धवन ने अपने ट्वीट के जरिये भी ऑल इंडिया डांस प्रतियोगिता का धन्यवाद किया। वरुण धवन को अपने ट्विटर अकाउंट से ये भी बताया कि वह जन्मदिन खत्म होने के बाद सिर्फ गिफ्ट के लिए अपने घर आये थे।





वरुण धवन के साथ फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ निर्देशक रेमो डिसूजा सहित पूरी टीम ट्रेलर देखने और जन्मदिन मनाने के लिए वसई में ही एकत्रित थे।
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers