वरुण धवन एबीसीडी 2 में 20 नृत्य रूपों के साथ तांडव भी दिखाएंगे

Varun Dhawan

Views:1812

वरुण धवन अपनी अगली फिल्म एबीसीडी 2 के लिए 20 नृत्य रूप सीखा है। इन 20 नृत्य रूपों में उनकी मां की पसंदीदा नृत्य शैली तांडव ना सिर्फ वरुण धवन ने सिखा है बल्कि उसका प्रदर्शन भी अपनी आगामी फिल्म में किया है जिससे उनकी माँ काफी प्रसन्न है। इसके अलावा वरुण अपनी इस फिल्म में एक गाना माँ की चुनरी पर भी कर रहे है। वरुण धवन ने इन दोनों गीत लिए शास्त्रीय नृत्य की ट्रेनिंग भी ली है।


वरुण धवन बॉलीवुड के काफी अच्छे डांसर है इसके बावजूद भी उन्होंने तांडव सिखने के लिए काफी सख्त प्रशिक्षण लिया है। एक करीबी सूत्र के अनुसार वरुण इन गीतों से काफी कनेक्ट है। उनका इन गीतों से भावनात्मक लगाव हो गया है इसलिए वह इन गीतों को परफेक्ट अंदाज में पेश करना चाहते है।





जिस कारण डांस नृत्य रूपों में तांडव द्वारा भगवान शिव के रोष को दर्शाने के प्रयास मायावी बॉलीवुड में कई अभिनेताओं द्वारा पहले भी किया जा चूका है। इससे पहले बॉलीवुड में अच्छा तांडव नृत्य विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना अपनी पहली फिल्म हिमालय पुत्र में किया था जिसमे उनके इस नृत्य को काफी सराहा गया था।


अक्षय खन्ना के अलावा रियल एक्शन हीरो अक्षय कुमार भी तांडव नृत्य में कौशल दिखा चुके है। अक्षय कुमार ने तो औपचारिक प्रशिक्षण भी नही लिया था पर अपने अग्रेशन के कारण वह इसमे काफी सफल रहे थे। इन दोनों के अलावा बहुमुखी प्रतिभा के धनी कमल हासन ने शास्त्रीय नृत्य द्वारा तांडव का प्रदर्शन किया था। एक डूजे फिल्म में उनके द्वारा किया सरल और सुंदर तांडव इस फिल्म के आकर्षण में था। इनके अलावा बी-टाउन के कई अन्य अभिनेत्रियां और अभिनेता शिव के गुस्से और उत्साह को तांडव नृत्य से व्यक्त करने में सफल भी रहे है अब देखना है वरुण धवन इस में कितना सफल हो पाते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers