क्या विद्या बालन इंदिरा गाँधी का रोल करेंगी?

Vidya Balan

Views:1458

आज के बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन शुरू करने वाली विद्या बालन एक बार फिर से बायोपिक फिल्म कर सकती है। अगर इस बायोपिक फिल्म की सभी शर्ते पूरी हो जाती है तो विद्या बालन इस बार भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल करती नजर आयेंगी। इस बात की जानकारी खुद विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है।


विद्या बालन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में जानकारी दी है कि फिल्म के निर्देशक मनीष गुप्ता ने इंदिरा गांधी के जीवन पर बन रही बायोपिक के लिए उनसे सम्पर्क साधा था। विद्या बालन को फिल्म का आईडिया और कहानी पसंद आई है फिर भी उन्होंने अभी तक फिल्म के लिए अपनी रजामंदी नही दी है क्योकि वह इंदिरा नामक इस फिल्म की स्क्रिप्ट से पूर्ण संतुष्ट नही है।





फिल्म निर्माता मनीष को भरोसा है वह विद्या बालन को फिल्म के लिए राजी कर लेंगे। विद्या बालन को राजी करने से पहले ही मनीष ने निवेश करने के लिए एक निर्माता को भी ढूढ़ लिया है। भारत में ये बात सभी जानते है कि इंदिरा गाँधी भारत की सबसे शक्तिशाली और पहली महिला प्रधानमंत्री थी। उनकी गिनती आज भी विश्व के टॉप लीडरशिप देने वाले नेताओं में होती है इसलिए विद्या के राजी होने के बाद भी डायरेक्टर साहब के लिए फिल्म बनाना आसान नही होगा।


मनीष अपनी इंदिरा फिल्म की सभी दिक्कतों को समझते है इसलिए फिल्म को शुरू करने से पहले वह गांधी परिवार से अनुमति प्राप्त करना चाहते है। फिल्म शुरू करने से पहले परिवार की अनुमति एक संवेदनशील मुद्दा है। इसके अलावा उन्हें फिल्म में राजीव गांधी और संजय गांधी के रोल के लिए भी अच्छे अभिनेताओं की तलाश करनी पड़ेगी।


खैर मनीष सभी चुनौतीयों से अच्छी तरह वाकिफ है और उन्होंने इंदिरा बायोपिक को लेकर पूरा मन बना लिया है। मनीष की इस फिल्म का मुख्य फोकस इंदिरा होंगी। वह इस फिल्म में उनके जन्म बचपन, जवानी,राजनितिक,पतन और प्रधानमंत्री के रूप में उसकी वापसी, विश्वास की तर्ज पर भेदभाव करने से इनकार और अंतिम लड़ाई में हुई मौत भी दिखाएंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers