मसाबा गुप्ता की शादी में शमिल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपल की प्यारी तस्वीरे देखें

Views: 1567


मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता रविवार 22 नवंबर को फिल्मकार मधु मॉन्टेना के साथ शादी के बंधन में बंध गयी है। बॉलीवुड के कई सितारें और दोस्त की उपस्थित में उन्होंने भव्य आयोजन के साथ अपने जीवन के नए सफर की शुरुआत की है। डिजाइनर मसाबा गुप्ता के तीन दिन चले शादी सामारोह में अधिक धूम विवाहित जोड़े के बाद बॉलीवुड के नवविवाहित जोड़े शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की रही है।





शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की उपस्थिति ने संगीत समारोह से लेकर शादी आयोजन तक सामारोह को अधिक रोमांचक बना दिया था। दुल्हन बनने की तयारी में बैठी मसाबा के संगीत सामारोह में भाग लेने आये शाहिद कपूर काले कुर्ता और काले बॉटम्स में नजर आयें तो उनकी नयी नवेली दुल्हन मीरा राजपूत कपूर सफेद साड़ी में लिपटी बेहद खूबसूरत लग रही थी।





मधु के संगीत समारोह के मौके पर मंच पर आयें पत्नी संग आयें शाहिद फिल्म आर.. राजकुमार के गीत साड़ी के फाल सा तुने मैच किया रे गीत पर झूमते हुए नजर आयें तो मीरा ने अपने पति का गीत पर आकर्षक रूप से डांस करते हुए साथ दिया जिसका विडियो अब इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।





संगीत समारोह से पहले भी से पहले मीरा गुप्ता मेंहदी की रस्म कार्य्रक्रम में भी सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब उनके कन्धों पर खिला हुआ कमल का टैटू मिडिया की नजर में आ गया था।



संगीत समारोह के बाद मीरा राजपूत कपूर और उनके पति शाहिद कल रात आयोजित मसाबा की शादी की रिसेप्शन पार्टी में एक दूसरे का हाथ पकडे बेहद मनमोहक लग रहे थे। पार्टी में शामिल पति शाहिद की सुंदर पत्नी मीरा की ख़ूबसूरती का वर्णन जितना भी करें उनके लिए शब्द कम पड़ जायेंगे। शाहिद और मीरा ने खूबसूरत पल साझा करती एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर बिना टैगलाइन के शेयर की है और इस तस्वीर में दोनों बेहद क्यूट लग रहे है।








शाहिद कपूर और मीरा के अलावा संगीत समारोह में आलिया भट्ट, कंगना रनौत, अनुराग कश्यप सहित कई दिग्गज सितारें डांस और मस्ती करते नजर आयें तो वही रिसेप्शन में शाहिद मसाबा को पार्टी में शामिल अतिथि संग गोद में उठाते नजर आयें है।