विन डीजल और दीपिका पादुकोण कॉफी विद करण शो में हो सकते है शामिल

Views: 49


पिछले साल से यह रिपोर्ट मिडिया में जारी हो रही थी कि ग्लोबल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक्स एक्स एक्स रिटर्न ऑफ जैंडर केज हॉलीवुड फिल्म के स्टार विन डीजल को लेकर इंडियन टीवी शो कॉफ़ी विद करण में शामिल हो सकती है। अब हॉलीवुड स्टार के इंडिया आने की खबर के साथ ही उनके शो में शामिल होने की संभावना कही अधिक बढ़ गयी है।



एक सूत्र का कहना है कि करण जौहर वर्तमान में कॉफ़ी विद करण के एपिसोड शूट से ब्रेक लिया हुआ है और जनवरी की 11 तारीख से वह फिर से शो के लिए शूट शुरू कर देंगे। विन डीजल के बारें में मिडिया में रिपोर्ट जारी है कि वह 12 जनवरी को भारत में होंगे जिसके बाद हंक विन और दीपिका शो के लिए शूटिंग कर सकते है।

एक्स एक्स एक्स रिटर्न ऑफ जैंडर केज फिल्म हॉलीवुड से पहले भारत में रिलीज होगी और अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह भारत में होंगे। प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक संवाददाता सम्मेलन, रेड कारपेट और प्रीमियर का आयोजन करने की योजना बनाई है। सब कुछ स्टूडियो पैरामाउंट की मंजूरी के अधीन है।

करण जौहर और दीपिका में अच्छी दोस्ती है और वह इंडस्ट्री में नई जोड़ियाँ को शो में पेश करने के लिए ही जाने जाते है। विन डीजल अगर भारत में कुछ समय के लिए रुकते है तो ताज्जुब नही होना चाहिए कि दीपिका विन को एपिसोड में शामिल होने के लिए मना लेंगी।