विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को अपना डॉग-टैग चेन गिफ्ट किया

Virat Kohli , Anushka Sharma

Views:2145

बेशक बीसीसीआई के कड़े नियम दो प्यार करने वाले जोड़े अनुष्का और विराट को कुछ समय के लिए मिलने न दे पर अनुष्का के पास के ऐसी चीज है जो हमेशा विराट के उनके पास होने का अहसास करा देती है। जी हा ये बिलकुल सत्य है और वह चीज है विराट कोहली का दिया हुआ गिफ्ट।


पिछले दिनों जब वह अपनी पहली होम प्रोडक्शन की बनी मूवी एनएच-10 की प्रमोशन करते वक़्त विराट की कमी महसूस हो रही थी। तब अनुष्का ने विराट द्वारा प्यार में दी गयी निशानी एक चेन जो अपने दिल के पास रखी थी और ड्रेस पहन कर मिडिया में सामने आ गयी।






विराट कोहली के साथ हर जगह दिखने वाली अनुष्का जैसे डॉग-टैग चेन पहन कर मिडिया के सामने आई तभी सभी के नजरें उस चैन पर ही टिक गयी क्योकि बिलकुल ऐसी ही चैन अक्टूबर 2014 एक रेस्तरां में का अनुष्का शर्मा के साथ खाना खाते वक़्त विराट ने पहन रखी थी।


बॉलीवुड के सूत्रों पर अगर यकीन करे तो उनका कहना है कि विराट ने इस चैन को बेस्ट लक के रूप में दिया है क्योकि एनएच-10 से अनुष्का पहली बारी प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही है।


वैसे तो अनुष्का अपनी तरफ से दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार कर चुकी है पर विराट ने अभी तक चुपी साध रखी है। इस चुपी की वजह वर्ल्ड कप को भी समझा जा रहा है क्योकि विराट वर्ल्ड कप में काफी बीजी है और अफ्रीका की जीत के बाद से लोगो की उम्मीदें उनसे कभी बढ़ गयी है और अनुष्का भी अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। फ़िलहाल इस प्रेमी जोड़े से यही उम्मीद की जा रही है वर्ल्ड कप और फिल्म रिलीज के बाद दोनों अपने रिश्ते के लेकर कोई नया धमाका कर सकते है।

और पढ़े

अनुष्का ने अपने और विराट के प्यार भरे रिश्ते को दुनिया के सामने कबूला

बीसीसीआई बनेगा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की दूरी की वजह

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers