अनुष्का शर्मा विराट कोहली के हर दिन को वेलेंटाइन डे बनाती है

Virat Kohli , Anushka Sharma

Views:473

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेहतरीन कपल होने के सभी लक्ष्यों का बेहतरीन उदाहरण हमारे समाने रखते है। एक्ट्रेस अनुष्का के बॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया को अपने इजहार के लिए चुना है। उन्होंने अपनी माशूक को वेलेंटाइन डे की शुभकामना देने के लिए बहुत ही रोमांटिक संदेश भेजा है। विराट ने लिखा है कि तब आपका हर एक दिन वेलेंटाइंस डे होता है जब आपका लवर इसे खूबसूरत बनाए और विराट के हर दिन के खास और खूबसूरत अनुष्का बनाती है।

एक्ट्रेस अनुष्का हाल ही के दिनों में विराट की वजह से तब सुर्खियों में आ गयी थी जब उनकी आगामी फिल्म फिल्लौरी के उत्पादन में विराट का नाम आया था। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि विराट ने अनुष्का और भाई करनेस के बैनर क्लीन स्लेट के लिए उन्होंने नकदी खर्च की है कुछ अन्य रिपोर्टों का कहना है कि अनुष्का ने विराट को फिल्म की प्रमोशन के लिए अनुबंधित किया है। 

फिल्लौरी अभिनेत्री अनुष्का ने इन सभी रिपोर्ट्स के दावों को खारिज करते हुए बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि मूवी फिल्लौरी को फॉक्स स्टार हिंदी और क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है, टीवी चैनलों, समाचार पत्र, वेबसाइटों को उन्होंने तथ्यों को जानकार जिम्मेदार पत्रकारिता करने को कहा है और ऐसी अफवाहें छापने पर उन्होंने इसे शर्म की बात बताया है।

खैर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने अपने निजी जीवन के बारे में मीडिया से बात नही करते है लेकिन पोस्ट के साथ या समय निकाल कर एक दूसरे के सामने अपने प्यार का इजहार दिल खोल कर करते है। हमने पिछले कुछ वर्षों में इस कपल को कड़ी मेहनत से सफलता का स्वाद चखते देखा है। निश्चित ही बकवास और फर्जी दावे आने के बाद भी अपनी परफॉरमेंस को बेहतर बनाना इस कपल से सीखने योग्य है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers