विशाखा सिंह ने छाती पर कमेंट करने वाले फॉलोवर को खरी खरी सुनाई

Vishakha Singh

Views:2116

आप सभी को दीपिका पादुकोण और भारत की फेमस पत्रिका के बीच हुआ झगड़ा तो याद ही होगा। दीपिका पादुकोण के साथ वो विवाद तब शुरू हुआ था जब प्रकाशन ने दीपिका पादुकोण के छाती की तस्वीर उत्तेजक लिख कर छाप दिया था उस दौरान प्रकाशन पर दीपिका पादुकोण जमकर बरसी थी। दीपिका प्रकरण के बाद अब एक ऐसा ही एक वाक्य फुकरे की अभिनेत्री विशाखा सिंह के साथ घटित हुआ है।





विशाखा सिंह और उनके एक प्रशंसक मिस्टर मुस्तैफ़ सैफ़ी के साथ विवाद की शुरुआत तब हुई जब विशाखा सिंह के फेसबुक अकाउंट पर कुछ दिन पहले उनके द्वारा डाली एक तस्वीर पर उनके पुरुष प्रशंसक मिस्टर मुस्तैफ़ सैफ़ी द्वारा उनकी छाती को लेकर एक अभद्र टिप्पणी की गई थी। तस्वीर को देखने के बाद मिस्टर मुस्तैफ़ सैफ़ी ने सोच कर अपना कमेंट दिया होगा कि शायद ही विशाखा इस पर कोई प्रतिक्रिया नही देंगी पर मुस्तैफ़ सैफ़ी की सोच के उल्ट विशाखा ने प्रतिक्रिया बेहद बोल्ड और सबक सिखाने वाले अंदाज में दी है।


विशाखा सिंह ने मुस्तैफ़ सैफ़ी के कमेंट के बाद अपनी राय रखते हुए कहा कि उन्हें अच्छी तरह मालूम है कि वह एक औरत है और सभी औरतों के पास छाती होती है और मुस्तैफ़ सैफ़ी तुम्हारी मां, बहन, बीवी और बेटी के पास भी है और जो तुमने मुझे कमेंट में कहा है क्या तुम उनके पास जाकर भी ऐसे कहते हो जैसे तुमने मुझे कहा है? अगर तुम दम रखते हो तो अपनी तस्वीर लगाओं और फिर मेरे सामने आकर वही कहों जो तुमने कमेंट में कहा है।





विशाखा द्वारा अभद्र कमेंट पर करार जवाब देते ही सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट का वायरल हो गया और कुछ देर बाद ही से सोशल मिडिया पर उनका नाम और ये पोस्ट #विशाखा नाम से ट्रेंड करने लगी जिस कारण विशाखा ने इसे अपनी टाइमलाइन से डिलीट कर दिया क्योकि उनका ऐसा मनाना है कि बेशक उन्हें किसी का डर नही पर वह बिना अर्थ की नकारात्मकता से वह थक गई है।


आपको बता दे विशाखा सिंह ने अपनी जो तस्वीर पोस्ट की थी उस पर कुछ लोगो ने नकारात्मकता भरे कमेंट जरुर किये है पर अधिक लोगो ने उनका समर्थन किया है। विशाखा ने भी अपना समर्थन देने के लिए लोगो को शुक्रिया कहा है। विशाखा बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी सक्रिय रहती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers