शाहिद और सैफ के साथ रंगून की तैयारी में जूटी कंगना रनौत

Views: 1325


विशाल भारद्वाज हैदर के बाद अब एक बार शाहिद कपूर के साथ जोड़ी बनाने को तैयार हो गये है और इस बार विशाल भारद्वाज शाहिद के साथ अपने पुराने ओंकारा के जोड़ीदार सैफ अली खान को भी लेना चाहते है बॉलीवुड में गॉसिप है कि विशाल अपनी अगली फिल्म का नाम भी तय कर लिया है और इसी परियोजना के तहत उन्होंने सैफ और शाहिद दोनों को एक साथ काम करने के लिए मना भी लिया है।


आपको बता दे विशाल ने अपनी अगली फिल्म का नाम रंगून रखा है। यह फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान आपसी भारतीय युद्ध से प्रेरीत है। इस रंगून युद्ध में बारे में कहा जाता है कि इसमे एक भारतीय दुसरे भारतीय को मार रहे थे क्योकि कुछ भारतीय अंग्रेजी सेना की ओर से लड़ रहे थे तो कुछ भारतीय आजादी के महानायक सुभाषचंद्र बोस की तरह से युद्ध में भाग ले रहे थे।





विशाल की अगली फिल्म रंगून इसी युद्ध पर आधारित त्रिकोणीय प्रेम कहानी होगी। इस फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर के बीच कंगना रनौत अभिनेत्री होंगी। कंगना और विशाल की इस फिल्म को लेकर बात पेरिस में ही हो चुकी है और कंगना इस फिल्म को अपनी रजामंदी दे चुकी है।


ओंकारा और हैदर जैसी फिल्म बनाने वाले विशाल भारद्वाज की ये फिल्म उनकी सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी। विशाल भारद्वाज को अलग-अलग विषयों पर फिल्म बनाने में महारत हासिल है इसलिए उनकी फिल्म क्रिटिकस को भी काफी पसंद आती है।