अमिताभ बच्चन,कंगना,ईशा कोप्पिक और रवि किशन 'स्वच्छ भारत' मिशन के लिए एक साथ नजर आयें

Amitabh Bachchan , Isha Koppikar , Omkar Kapoor, Ravi Kishan, Kangana Ranaut

Views:492

अभिनेत्री कंगना राणावत बेशक खुद को आलसी मानती है और शॉवर लेने से भी नफरत करती है लेकिन सरकार ने उनकी इन बातों को नजरंदाज करते हुए स्वच्छ भारत मिशन के तहत एक चुना गया है। कंगना को विज्ञापन विडियो में लक्ष्मी देवी अवतार में दिखाया गया है।



वायरल हो रहे इस विडियो में अमिताभ की आवाज,कंगना,ओंकार कपूर, ईशा कोप्पिकर,रवि किशन मुख्य रूप से है। विज्ञापन विडियो में यह सन्देश देने की कोशिश की गयी है की अगर आप साफ़ सफाई नही रखेंगे तो लक्ष्मी आपसे दूर चली जायेंगी।



कंगना के लक्ष्मी रूप वाले इस विडियो को प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित किया गया है। ओंकार कपूर, रवि किशन, ईशा कोप्पिकर जैसे ही कचरा करते है वैसे ही लक्ष्मी अपनी तस्वीर से गायब होती चली जाती है और अंत में मोटर साइकिल की सवारी करते हुए काफी दूर निकल जाती है।

डायरेक्टर प्रदीप सरकार ने कंगना से पूछा था की कि वह बाइक ड्राइव करना जानती है तो कंगना ने साफ़ कह दिया था की वह बाइक सवार के पीछे बड़ी आसानी से बैठ सकती है इसके आलावा कंगना ने यह भी सवाल किया की बाइक ही क्यों फरारी क्यों नही तब डायरेक्टर ने उन्होंने कचरे और इसे ढकने का विचार करने को कहा था।


कंगना इस विज्ञापन को लेकर काफी उत्साहित थी उन्होंने इस एड शूट पर बात करते हुए बताया की वह जिस वातावरण में पली बढ़ी है उससे यह विज्ञापन एक अलग सोच पर है। उन्होंने अपने जीवन में देवी लक्ष्मी या देवी दुर्गा की बहुत पूजा की है और अब कलाकार होने के नाते उनको स्क्रीन पर प्ले कर रही है जो काफी अलग और असुविधाजनक था।


कंगना ने लक्ष्मी के रूप में आने और उनकी ड्रेस पहनने में काफी मेहनत करनी पड़ी है। कंगना के फ़िल्मी करियर की बात करें तो वह भविष्य में रंगून फिल्म में नजर आएंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers