श्रीदेवी के गीत पर नए स्टाइल में झूमी सोनाक्षी सिन्हा

Views:436

आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म फ़ोर्स 2 में सोनाक्षी सिन्हा को गीत ओ जानियां पर डांस करते हुए दिखेंगी। रिपोर्ट के अनुसार यह गीत श्रीदेवी के प्रसिद्ध गीत काटे नही कटते के अनुरूप तैयार किया गया है। सोनाक्षी ने इस गीत में वैसा ही डांस किया है जैसा मिस्टर इंडिया (1987) में श्रीदेवी ने किया था।



सोनाक्षी ने गीत के बारें में अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा की उनका इरादा श्री देवी को दोहराने का नही था। सही मायने में वह श्री को बेहद प्रतिष्ठित अभिनेत्री मानती है तथा उनके कथन अनुसार कोई भी उनके करीब नही आ सकता है। सोना श्री को बॉलीवुड की महान आइकॉन मानती है। उन्होंने यह भी बताया की वह काटे नही कटते गीत में श्रीदेवी के डांस एक महान रचना है।



सोनाक्षी के गीत जानियां को नेहा कक्कड़ और गौरोव रोशिन ने अपनी आवाज दी है। फ़ोर्स 2 की टीम ने इस फिल्म के ट्रेलर को देश के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वालों के नाम समर्पित कर दिया है। इस फिल्म से एसीपी यशवर्धन जॉन अब्रहाम की वापसी हो रही है। जॉन और सोनाक्षी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे है। फिल्म को अभिनय देव डायरेक्ट कर रहे है। जॉन सोनाक्षी के अतरिक्त ताहिर भसीन फिल्म में मुख्य भूमिका में है।

आपको बता दे सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म और अपने वजन को सुर्ख़ियों में है। आपको बता दे सोना ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तब उनका वजन 90 किलोग्राम था जिसे उन्होंने घटाकर 60 किलोग्राम कर लिया है। आपको इस गीत में सोनाक्षी का वो मस्त फिगर देखने को मिलेगा जिसका इंतजार उनके फैन्स उनके डेब्यू के साथ ही कर रहे थे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers