क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा का स्टीमी हॉट बाथिंग इंटिमेट सीन देखें

Views: 2057


अमरीकी शो क्वांटिको टीम के लिए अच्छा है की इस शो की सेंसर जाँच के लिए अमरीका में पहलाज निहलानी नही है अन्यथा इस शो की निर्माण टीम के लिए काफी शो रिलीज करने में बहुत कठिनाई खड़ी कर देते क्योकि प्रियंका चोपड़ा ने कार में सेक्स सीन देने के बाद क्वांटिको के आगामी एपिसोड में एक कदम आगे चलते हुए बाथरूम में नहाते हुए बेहद हॉट इंटिमेट सीन दिया है।



अमरिकी थ्रिलर श्रृंखला क्वांटिको में एलेक्स का रोल निभा रही प्रियंका चोपड़ा बाथरूम में तब अचानक आ जाती है जब रयान को स्नान करते हुए एजेंट नेटली ज्वाइन करती है और वह सपने में नेटली की जगह एलेक्स (प्रियंका) के होने का अहसास करता है।







प्रियंका चोपड़ा और उनके साथी कलाकार के बीच शावर में स्टीमी और सिजलिंग केमिस्ट्री देखने लायक है। सेक्स प्रियंका ने हॉट और सेक्स सीन इतना उत्तेजित है कि शायद ही भारत में इसका प्रसारण हो। अमरीकी स्टाइल में लिए गये इस बोल्डनेस की हद तोड़ने वाले इस बाथ सेक्स सीन में एक दृश्य ऐसा भी आता है जहाँ प्रियंका चोपड़ा नहाते हुए इस इंटिमेट सीन में लिंगरी निकलाते हुए भी नजर आती है और उनके दोनों हाथ उपर साथी ने कामुकता में पकड़ें होते है।







प्रियंका चोपड़ा को शायद ही अभी बॉलीवुड फिल्मों में किसी दृश्य को इतना हॉट सेक्सी बनाने की कोशिश की हो। कमीने में शाहिद कपूर के साथ ऐतराज में अक्षय कुमार के साथ और सात खून माफ़ में इरफ़ान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा के कुछ सरहनीय सेक्स सीन है लेकिन हॉलीवुड में दियें इस शावर इंटिमेट सीन के मुकाबले वह सभी दृश्य इस सीन के आगे फीके नजर आते है।