आपने देखा है श्रद्धा कपूर का रूसी और ब्रिटिश अंदाज

Shraddha Kapoor

Views:2005

आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की होनहार नई अभिनेत्री है। श्रद्धा अनेक गुणों वाली एक सुलझी और मेहनती कलाकार है। श्रद्धा कपूर के अभिनय और गायन कौशल से सभी परचित है लेकिन हाल ही में एक टॉक शो के दौरान श्रद्धा की एक छुपी हुई प्रतिभा लोगो के सामने आई है।



एबीसीडी 2 फिल्म में नृत्य कौशल दिखाने वाली श्रद्धा की 'लुक हु'ज टॉकिंग' टॉक शो अद्भुत प्रतिभा को देखकर प्रशंसकों को आश्चर्य हो सकता है। श्रद्धा निरंजन के टॉक शो पर रूसी और ब्रिटिश लहजे में तेजी से और बड़ी आसानी बात करते देखेंगे। निश्चित रूप यह के भारतीय बॉलीवुड कलाकार के लिए आसान नही है लेकिन श्रद्धा को बड़ी आसानी से बात करते देख उनके फैन और अन्य दर्शक भी उनकी इस कला पर जरुर फ़िदा हो जायेंगे।





निरंजन के टॉक शो में श्रद्धा बड़े ही उत्साही मूड में आई थी इसलिए उन्होंने हर सवालों का जवाब जोर से हँस कर ठाठ अंदाज में दिए है। श्रद्धा ने इस शो में विवादास्पद सवालों का सामना करेंगी। इस शो की शूटिंग हो गयी है और इसे अगले सप्ताह तक प्रसारित कर दिया जायेगा।



कैरियर के मोर्चे पर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की अभी तक की फिल्मे काफी सफल रही है जिसकी वजह से उनकी गिनती भविष्य के शीर्ष पायदान वाली अभिनेत्रियों में हो रही है। श्रद्धा कपूर के वर्तमान की बात करें तो वह टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी' फिल्म की शूटिंग कर रही है इसके अलावा उन्हें रॉक ऑन 2 की शूटिंग भी जल्द शुरू करनी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers