आखिर क्या हुआ जो वीराना की एक्ट्रेस जैस्मिन इंडस्ट्री से अचानक गुम हो गयी

Jasmine Dhunna

Views:2666

80 और 90 के दशक में जिन्होंने हॉरर फ़िल्में देखी है तो उनकी याद में वीराना फिल्म जरुर शामिल होगी। वीराना फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण फिल्म की चुड़ैल जैस्मिन थी। उस समय की इस युवा अभिनेत्री ने हॉरर फिल्म में चुड़ैल की भूमिका निभाने के बावजूद अपने स्टनिंग सीन्स और सुंदर चेहरे से सबके दिल को जीत लिया था।



अब आप सोच रहे है कि 90 के दशक की इस अभिनेत्री की चर्चा 2017 में क्यों हो रही है, आपको बता दे वर्तमान में जैस्मिन की चर्चा इसलिए हो रही है क्योकि इन्टरनेट पर एक विडियो वायरल हो रही है जिसमें गुम हो चुकी इस एक्ट्रेस को याद किया जा रहा है और साथ में दावा किया जा रहा है कि यह अभनेत्री इस समय एक अमेरिकी लड़के से शादी करके ख़ुशी ख़ुशी अपना जीवन बिता रही है।



इन्टरनेट की इस विडियो में जैस्मीन का पूरा नाम के अलावा उनके जीवन के बारें में जनाने का एक प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दे कुछ लोग दावा है कि जैस्मिन जॉर्डन में है और उन्होंने वही शादी कर ली है। जैस्मिन धुन्ना को लेकर आज बॉलीवुड में कई तरह के गॉसिप चल रहे है कुछ लोग मानते है कि उनकी मौत हो चुकी है और उनके आखिरी दिन गुमनामी में ही बीत गए।



इन दावों के अतरिक्त एक दावा यह भी है कि वीराना के बाद उनकी हॉटनेस का जादू सबसे अधिक अंडरवर्ल्ड के उपर चला और कई अंडरवर्ल्ड डॉन उनके साथ सेक्स करने की इच्छा लेकर उनको तंग करने लगे जिसके बाद वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर देश से बाहर चली गयी। आपको बता दें जारी किए सभी दावों में किसी एक भी पक्के सबूत नही है।



फिल्म इंडस्ट्री से गायब होने जैस्मिन के नाम को लेकर भी अलग अलग चर्चा है कुछ लोग उनको भाटिया बताते है तो कुछ लोग धुन्ना होने की बात स्वीकार करते है। इस अभिनेत्री की बारें में सबसे बड़ा आश्चर्य यह है कि कोई इस अभनेत्री के फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वाले जीवन के बारें में भी कोई जानकारी नही मिल रही है।



आपको बता दे वीराना के अतरिक्त इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में सरकारी मेहमान और ‘डायवोर्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है। जैस्मीन ने विनोद खन्ना और अमजद खान और शर्मिला टैगोर जैसी अभनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर की है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers