जानें रणबीर कपूर के साथ ब्रेक अप का मुकाबला कटरीना कैफ ने कैसे किया

Katrina Kaif , Ranbir Kapoor , Salman Khan

Views:1732

बॉलीवुड में बार्बी डॉल नाम से विख्यात कटरीना कैफ के पास यकीनन काफी ब्रेवहार्ट है। अकसर फिल्म इंडस्ट्री में रिलेशनशिप में ब्रेक-अप के बाद अधिकतर अभिनेता और अभिनेत्री छुप जाते है और वह किसी भी तरह के सवाल जवाब से बचने का प्रयास करते है लेकिन कटरीना ऐसी नही है। कटरीना ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ सात साल पुराने रिश्ते टूटने के बाद घर पर चुप चाप बैठने की जगह खुश रहने का फैसला लिया है। कटरीना ने प्यार की दुनिया से बाहर आते हुए एक नही बल्कि दो-दो इवेंट में शामिल हुई है।



कटरीना कैफ एक तो सलमान खान के अंगरक्षक शेरा के साथ एक पार्टी शामिल हुई तो दूसरा मुंबई मैराथन इवेंट में शामिल होकर सब को हैरान कर दिया।


कटरीना ने जो पार्टी अटेंड की उसमे उनके पूर्व बॉयफ्रेंड सलमान खान भी शामिल हो सकते है। ब्रेक-अप के बाद ये जानतें हुए भी कटरीना कैफ पार्टी में हिस्सा लिया। कटरीना ने पार्टी में इस ज्ञान के बावजूद पार्टी में भाग लेने का फैसला की सलमान खान पार्टी में शामिल होने आ रहे है। फितूर गर्ल कैट के करीबी अली अब्बास और सलमान खान तीनों को लंबे समय तक पार्टी में बात करते हुए नजर आयें।



पार्टी के बाद रविवार की सुबह को बार्बी डॉल कटरीना मुंबई मैराथन में देखा गया और इस मैराथन में उनके साथ उनकी प्यार मजबूत स्माइल थी जो उनका दर्द छुपाने के साथ-साथ हर किसी का दिल जीत रही थी। कैट ने इस मैराथन में दौड़ने के वजन दिया था लेकिन उनके ट्रेनर यास्मीन ने लोगो को समझाया की अभिनेत्री कूल्हे की चोट की वजह से दौड़ का हिस्सा नही बन सकती यह कितना सच है यह बताना मुश्किल है लेकिन रणबीर से ब्रेक-अप के बाद घर में एकांत से शोक मनाने की जगह बाहर आने और मिडिया के सवालों का समाना करने की हिम्मत दिखाई इसलिए उनकी बहादुरी को सलाम करना चाहिए।


कटरीना के निजी लाइफ को छोड़ कर उनके करियर की बात करें उनकी रोमाटिक फिल्म फितूर फिल्म रिलीज होने वाली है
इसके अतिरिक्त बिग बॉस 9 के फिनाले समारोह का एक हिस्सा बनेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers