पत्नी ने जायरा वसीम के छेड़छाड़ के आरोप को प्रमोशन स्टंट बताया

Zaira Wasim

Views:100

कल दंगल गर्ल जायरा वसीम ने एक विडियो की मदद से सोशल मीडिया पर दिल्ली से मुंबई तक एयर एयरलाइंस की उड़ान के दौरान हुई मोलेस्टेशन की घटना की जानकारी दी थी और अपना गुस्सा जाहिर किया था जिसके बाद अब छेड़छाड़ करने वाले आरोपी विकास की पत्नी ने मीडिया से बात की है और जायरा की इस शिकायत को एक प्रचार का स्टंट करार दिया है।



जायरा के आरोपी विकास सचदेवा पर लगे आरोपों पर बात करते हुए उनकी पत्नी ने कहा कि वह खुद इस एक्ट्रेस की प्रसिद्धि से प्रभावित हुई है लेकिन उनके पति विकास पर गलत तरीके से आरोप लगाया है। उनके अनुसार उनके पति दिल्ली से घर आ रहे थे और उस समय वह मन के सही फ्रेम में नहीं थे क्योकि उनके मामाजी का निधन हो गया था।


विकास सहज नही महसूस कर रहे थे और वह कंबल के लिए पूछ रहे थे और वह सोना चाहते थे। दिव्या सचदेवा के अनुसार वह अभिनेत्री के आरोपों से बहुत हैरान है। आपको बता दे जायरा के आरोपों के बाद पुलिस ने उनके पति को कल हिरासत में ले लिया था और वह आज सुबह ही घर आयें है।


विकास की पत्नी ने जायारा के आरोपों पर शक जाहिर करते हुए कहा कि वहाँ एक अलार्म था जिसे उन्होंने बजाया नही और ट्वीट भी लगभग 2 घंटे की देरी के बाद किया। जायरा अपनी माँ के साथ थी फिर भी दोनों महिलाओं ने कोई शोर नहीं मचाने का फैसला लिया था जो उनकी मंशा पर शक करने पर मजबूर करती है।


दिव्या ने कहा कि उनके पिता सेना अधिकारी हैं और उनके ससुर एक पूर्व आयकर अधिकारी हैं। उनके अनुसार विकास अच्छी तरह से जानतें है कि महिला का सम्मान करना कितना महत्वपूर्ण है और उनके परिवार ने बहुत उच्च मूल्यों को कायम रखा है इसके अतिरिक्त उन्होने अपनी निजी जानकारी में यह भी बताया कि उनका 9 वर्षीय बच्चा है और विकास किसी भी महिला के साथ कभी भी दुर्व्यवहार नहीं कर सकते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers