नवी मुंबई कॉन्सर्ट में सनी लियोन करेंगी जस्टिन बीबर संग स्टेज शेयर

Sunny Leone

Views:261

सनी लियोन मुंबई में 10 मई को जस्टिन के कॉन्सर्ट के लिए संपर्क किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार जस्टिन बीबर के परफॉरमेंस के दौरान सनी उनके साथ स्टेज शेयर कर सकती है। खबर है कि सनी को कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए कहा गया है। इस बोल्ड एक्ट्रेस की जस्टिन के साथ भागीदारी भारत में विदेश में उनकी लोकप्रियता को ध्यान में रखकर किया गया है।



जस्टिन बीबर ट्विटर पर संगीत कार्यक्रम खबर की पुष्टि की है और साथ में सनी का पोस्टर भी शेयर किया गया है। आयोजकों में शामिल एक सूत्र के अनुसार अभनेत्री इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर अधिक उत्सुक है। सनी का नाम इस कॉन्सर्ट में आने की वजह से उनका नाम अब बॉलीवुड के बड़े नामों में शुमार किया जा रहा है।

ग्रैमी पुरस्कार विजेता अपने वर्ल्ड टूर मिशन के तहत 10 मई को भारत के नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तिकड़ी को भी इस पॉप स्टार के साथ प्रदर्शन करने का भी मौका मिल सकता है। एंटरटेनमेंट की दुनिया में उनका लाइव प्रदर्शन बड़ी घटनाओं में से एक है।



निश्चित ही दुनिया के टॉप पॉप सिंगर में भारत में आने से भारतीय संस्कृति का विस्तार में तेजी आ जाएंगी। सनी का जस्टिन के साथ भारत में स्टेज शेयर करने का असर उनके करियर पर जरुर पड़ेगा। आपको बता दे शुरूआती इंकार के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री और दर्शकों ने उनको पूरी तरह से कबूल कर लिया है। हाल में पोर्न स्टार रह चुकी सनी को बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ लैला ओ लैला आइटम गीत पर डांस करते देखा गया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers