अक्षय कुमार सुभाष कपूर की अगली फिल्म जॉली एलएलबी 2 में हुमा संग करेंगे रोमांस

Views: 708


अक्षय कुमार के फिल्म जॉली एलएलबी 2 साइन करने की पुष्टि हो चुकी है। अभिनेता जॉली एलएलबी की अगली कड़ी वाली इस फिल्म में वकील की भूमिका में होंगे इसलिए वह इस भूमिका को लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार हुमा कुरैशी पहली बार लीड रोल में रोमांस करती हुए नजर आएँगी। अक्षय और हुमा ने इस फिल्म से पहले कभी भी एक साथ काम नही किया है और अब बॉलीवुड के खिलाडी कुमार के साथ स्क्रीन शेयर को लेकर उनसे अधिक इंतिजार नही हो रहा है।



अक्षय वास्तव में स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और हुमा को फिल्म में फाइनल करने के लिए 2 सप्ताह पहले परीक्षण के बाद ही मंजूरी दी गयी है ऐसी जानकारी फिल्म से जुड़े एक स्त्रोत ने दिया है। फिल्म को लेकर एक अन्य गॉसिप है कि बोमन ईरानी की दमदार भूमिका के लिए परेश रावल को साइन किया जा सकता है।

जॉली एलएलबी 2 फिल्म का नया आधार होगा। फिल्म निर्माताओं के मनाना है कि इस फिल्म के लिए पूरी लाइन-अप को बदला जा सकता है। सौरभ शुक्ला और जॉली एलएलबी के मुख्य अभिनेता अरशद वारसी फिल्म में एक स्पेशल अपीयरेंस देंगे। खबर है कि अरशद एक न्यायाधीश तो सौरभ एक वकील की भूमिका निभा सकते है।

डायरेक्टर सुभाष कपूर जॉली एलएलबी 2 फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ वाराणसी से शुरू करके कश्मीर में खत्म किया जाएगा। अदालत कॉमेडी पर बनने इस फिल्म को 2017 में रिलीज करने की योजना है। अक्षय ने इस फिल्म के बारें में बात करते हुए कहा है कि जॉली एलएलबी 2 की स्टोरी अच्छी है और इससे पहले उन्होंने वकील की भूमिका नही की है इसके अतिरिक्त वह सुभाष कपूर को काफी पसंद करते है इसलिए उन्होंने इस फिल्म को फौरन अपनी रजामंदी दे दी।