12 दिसंबर से पहले होगी युवराज सिंह और हेजल की शादी

Hazel Keech

Views:999

क्रिकेटर युवराज सिंह दिसंबर के पहले सप्ताह में मंगेतर हेज़ल कीच से शादी की करेंगे इस खबर की पुष्टि हो चुकी है। युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने खुलासा किया है उनका बेटा युवराज अपने 35 वें जन्मदिन से पहले हेज़ल से शादी होगी जिसके बाद से यह अटकलें तेज हो गयी है शादी 12 दिसंबर, 2016 से पहले अर्थात दिसंबर के पहले सप्ताह में होगी।



परिवार के करीबी सूत्रों से पता चला है की लवबर्ड्स की पंजाबी शादी दिल्ली में होगी और रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी राजधानी में होने की संभावना जताई जा रही है। हेज़ल की माँ मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है इसलिए विवाह में उत्तर प्रदेश की क्षेत्रियों रस्मों का भी पालन किया जाएगा। परिवार और दुल्हन के मेहमानों की बात करें तो मॉरीशस और ब्रिटेन से भी कुछ मेहमानों के आने की उम्मीद है।

युवी और हेजल की शादी के बाद मुंबई में बॉलीवुड दोस्तों के लिए अलग से कोई समारोह नही रखा जाएगा। दूल्हे और दुल्हन के लिए ड्रेस युवी के डिजाइनर दोस्त तैयार करेंगे। युवराज और हेजल दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं अभी कुछ दिन पहले दोनों हॉलिडे की क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में थी। युवी और हेजल की शादी की तारीखों को लेकर अंतिम घोषणा की सभी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।



हम युवराज सिंह और हेज़ल के आने वाले जीवन में खुशियों के लिए भगवान से प्रार्थना करते हुए उम्मीद करते है की शादी की तैयारीयों के इस अद्भुत समय का आनंद यह जोड़ी जरुर ले रही होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers