दंगल गर्ल जायरा वसीम की कार डल झील में गिरी, कार एक्सीडेंट में बाल बाल बची

Zaira Wasim

Views:454

आमिर खान की फिल्म दंगल में सह कलाकार की भूमिका निभाने वाली जायरा वसीम वीरवार की रात को एक बड़ी दुर्घटना में बाल बाल बच गयी। ऐसा हुआ कि वह अपने दोस्त, अरिफ अहमद के साथ कार में यात्रा कर रही थी और उनकी कार श्रीनगर में बोलेवार्ड रोड पर अचानक नियंत्रण से बाहर हो गयी और डल झील में गिर गयी।



कार एक स्थानीय राजनीतिज्ञ सदस्य की थी और सौभाग्य से वहां के लोकल निवासी जल्द ही कार के अंदर फंसे लोगो की मदद के लिए कूद पड़े और उनको उनके साथी साहित बचा लिया गया। इस एक्सीडेंट में उनके साथी को चोट तो लगी लेकिन घबराने जैसी स्थिति से वह सभी बच निकले थे।

पिछले साल दंगल में जायरा आमिर खान की बेटी गीता फोगट के किरदार को स्क्रीन पर प्ले किया था जिसके बाद उन्होंने काफी ख्याति अर्जित कर ली है। बेशक स्क्रीन पर उनकी भूमिका छोटी थी लेकिन दर्शकों से खूब प्रशंसा बटोरी थी।



जायरा के बारें में हाल ही में गॉसिप चल रही है कि उनको आमिर खान अपनी होम प्रोडक्शन की नई फिल्म के लिए एक रोल की पेशकश की थी जिसमें वह लीड रोल निभाएंगी। यह फिल्म एक ऐसी लड़की के जीवन पर आधारित होगी जिसमें वह गायक बनना चाहती है लेकिन उसके पिता उसके इस सपने से पूरी तरह से असहमत है और उसे अपने ख्याब का त्याग करने के लिए मजबूर करता रहता है।

वह लड़की अपने पिता के उस विचार के खिलाफ लडती है और सभी प्रतिबंधों के बावजूद गिटार की तार और सोशल मीडिया की मदद से अपने सपने को पूरा करती है। वह हिजाब पहनती है और अपनी पहचान दुनिया के सामने लाने से इनकार करती है क्योंकि वह ऑनलाइन स्टारडम प्राप्त करती है, इस फिल्म में आमिर कैमियो करेंगे और यह फिल्म के प्रमोशन में अहम योगदान देगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers