जायरा वसीम के साथ उड़ती फ्लाइट में छेड़छाड़ करते हुए गंदे तरीके से किया टच

Zaira Wasim

Views:240

सीक्रेट सुपरस्टार 17 वर्षीय एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ उस वक्त एक व्यक्ति ने गंदी नीयत के साथ छेड़छाड़ की जब वह दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में सफर कर रही थी। जायरा जब नींद से सो रही थी तो वह गंदा आदमी उनकी गर्दन को छु रहा था।



जायरा ने उस आदमी की घिनौनी हरकत की विडियो बनाने की कोशिश की लेकिन वह आदमी क्या कर रहा था वह धुंधली रौशनी के कारण साफ़-साफ़ रिकॉर्ड नही हो सका है। जायरा विडियो बनाने के प्रयास में बेशक थोड़ा असफल रही हो लेकिन उसकी ओछी हरकतों की तस्वीरें सबूत के रूप में प्राप्त करने में कामयाब रही है।


जायरा वसीम आधी रात के बाद अपनी तकलीफ लेकर फ्लाइट के क्रू मेम्बर से बात की तो उन्होंने कहा कि विस्तारा फ्लाइट उड़ान भर चुकी है। जिसके बाद इस दंगल गर्ल का गला भर आया और आँखों से आंसू निकल पड़े। एक्ट्रेस ने अपनी साथ ही इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया जिसके बाद चारों तरफ से लोग उनका साथ देने लगे और उस आदमी की आलोचना शुरू कर दी जिसका असर यह हुआ है कि महिला कांस्टेबल सुबह हायत रीजेंसी में जाकर उनका बयान दर्ज कर चुकी है और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। इस मामले को ला धारा 354 और पीओसीएसओ अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है।



एक्ट्रेस ने अपनी साथ हुई इस घटना का जिक्र करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि यह तरीका नहीं एक लड़की को महसूस कराने के लिए यह युवा गर्ल के मन चालक दल के सदस्यों के लिए काफी असंतोष भरा हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि परेशान हूं। क्या आप इस तरह लड़कियों की देखभाल करने जा रहे है। कोई भी हमारी सहायता नही करेगा जब तक हम स्वयं अपनी सहायता करने का फैसला नहीं करते हैं यह सबसे बुरी बात है। यह कहकर दुखी मन से उन्होंने लाइव वीडियो को काट दिया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers