हेट स्टोरी 3 में जरीन खान के साथ शरमन जोशी का होगा गंदा बोल्ड इंटिमेट सीन

Zarine Khan , Sharman Joshi

Views:3887

भारतीय सेंसर बोर्ड की परवाह किए बिना हॉट फिल्म हेट स्टोरी 3 बना रहे डायरेक्टर विशाल पांड्या ने हाल ही में अपने फिल्म के लिए शरमन जोशी और ज़रीन खान की बीच बेहद हॉट इंटिमेट सीन फिल्माया है। वर्तमान में हेट स्टोरी 3 की टीम मालवणी में शूटिंग कर रही है और फिल्म का बेहद हॉट और सेक्सी सीन दृश्य को इसी स्थान पर शूट किया गया है।



हेट स्टोरी 3 फिल्म के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार ज़रीन और शरमन के बीच फिल्माया यह बेहद सेक्सी और वासना उत्तेजक सीन है। इस हॉट एंड बोल्ड सीन में ज़रीन और शरमन एक दूसरे के चेहरे को चॉकलेट से भरने के बाद बुरी तरह चाटते हुए दिखाया गया है।





शरमन और ज़रीन के बीच हॉट लव मेकिंग सीन शॉट को अधिक बोल्ड बनाने के लिए कैमरे रोशनी को आवश्यकता के रूप में रखा गया है और मौमस की गर्मी को देखते हुए कलाकारों के मेकअप और चॉकलेट के बीच स्थिरता बनाये रखने के लिए अधिक प्रयास किए गये है जो फिल्म रिलीज के दौरान दर्शकों के सामने आएगा।



वैसे कहा यह जा रहा है कि अगर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैची हेट स्टोरी 3 पर ना चलाई तो शरमन जोशी और जरीन खान के बीच फिल्माया यह इंटिमेट सीन बॉलीवुड में बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ देगा।



हेट स्टोरी 3 वैसे तो प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है लेकिन फिल्म में सेक्स और हॉट सीन की भरमार रहने वाली है और अनुमान तो यह तक लगाया जा रहा है कि पहले दो भागों के मुकाबले इस बार के सेक्स सीन अधिक बोल्ड और आक्रामक रोमांस शैली के रहने वाले है।



वैसे इस फिल्म में कितने वाइल्ड सेक्स सीन होंगे इसका अंदाजा आपको इस दृश्य को देख लगा सकते है क्योकि ज़रीन खान और शरमन जोशी के बीच फिल्माया यह सीन इतना गर्म था कि बार-बार सीन शूट करते समय बार चॉकलेट पिघल जा रही थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers