बोल्ड जरीन खान सलमान के साथ हॉट इंटिमेट सीन करना चाहती है

Salman Khan , Zarine Khan

Views:3472

हेट स्टोरी 3 में सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ स्टीमी बेडरूम सीन्स और लिप लॉक दृश्य देने वाली अभिनेत्री ज़रीन खान पर्दें पर चुंबन नीति की खिलाफ रहने वाले सलमान खान के साथ इंटिमेट सीन करने की इच्छा जाहिर की है। दरअसल सलमान के साथ हेट स्टोरी 3 जैसे दृश्यों की बात ज़रीन ने तब कही जब मीडिया ने उनसे सलमान के साथ इन दृश्यों को दोहराने की बात पूछी थी।


मिडिया ने जब सलमान के साथ हॉट दृश्य देने की बात ज़रीन से पूछी तो ज़रीन ने साफ़ लफ्जों में माना कि वह सलमान के साथ हेट स्टोरी 3 जैसे बोल्ड सेक्सी सीन करने को बिलकुल तैयार है लेकिन क्या सलमान उनके साथ ऐसे दृश्य करने के लिए तैयार है या नही।





हेट स्टोरी 3 फिल्म के चर्चा में आते ही अभिनेत्री ज़रीन खान और डेज़ी शाह आये दिन अपने नाम को बयानों के जरियें सलमान खान के साथ जोड़ने का प्रयास करती रहती है वही सलमान खान सार्वजनिक रूप से इस फिल्म के बारें में पहले ही बयान दे चुके है कि फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है और वह दोनों अभिनेत्रियों के काम से खुश है।


बॉलीवुड में स्टार अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों को डेब्यू कर उनका करियर शुरू करा चुके है। सौभाग्य से अभिनेत्री ज़रीन खान और डेज़ी शाह दोनों के बॉलीवुड करियर का आगाज सलमान के साथ हुआ है। जरीन खान ने सलमान खान के साथ 2010 में एक बड़े बजट की फिल्म वीर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था।


ज़रीन के वर्तमान फिल्म हेट स्टोरी 3 की बात करें तो उनकी इस फिल्म में उनके साथ शरमन जोशी,करन सिंह ग्रोवर और डेजी शाह के इर्द गिर्द घुमती है। करन सिंह ग्रोवर जरीन के साथ एक रात बिताने के लिए शरमन जोशी के सामने जाल बिछाता है। हेट स्टोरी 3 बोल्ड सीन वासना और विश्वासघात और प्यार का एक गंदा खेल जैसे विषयों को दर्शाती है।

और पढ़े :-
सलमान खान ने डेजी शाह को हेट स्टोरी 3 के लिए आश्वस्त किया

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers