अक्सर 2 में ज़रीन खान तीन लोगों संग करेंगी रोमांस

Zarine Khan

Views:5001

अपनी हॉट सेक्सी फिगर से चौंकाने वाली जरीन खान हेट स्टोरी 3 के बाद अब अक्सर 2 फिल्म में देखा जाएगा। अक्सर मूवी के फर्स्ट भाग में इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोरिया ने अभिनय किया था। अक्सर 2 मूवी को अनंत महादेवन ने अपने बेहतरीन स्टाइल में डायरेक्ट किया था।

अक्सर फिल्म एक बोल्ड कंटेंट पर आधारित सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी और उम्मीद के अनुसार इस फिल्म की अगली कड़ी पहले से अधिक बोल्ड हॉट और सेक्सी होने वाली है। गॉसिप है कि अक्सर 2 फिल्म में ज़रीन खान तीन लोगों के साथ रोमांस करेंगी। अक्सर फिल्म के इस सिक्वल भाग का डायरेक्शन एक बार फिर अनंत महादेवन करेंगे। हेट स्टोरी 3 हॉट दृश्य के लिए कामुक जिस्म प्राप्त कर चुकी ज़रीन खान इस समय अपने अगली फिल्म के चरित्र तैयारी में व्यस्त है। ज़रीन खान ने मिडिया को इस फिल्म को लेकर जानकारी दी है की अक्सर 2 फिल्म की कहानी बिलकुल ताजा है और इसका पहले भाग वाली अक्सर से कोई संबंध नही है।



सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार अक्सर 2 फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक शुरू हो जाएगी। अक्सर 2 फिल्म में ज़रीन किन-किन नायकों के साथ रोमांस करेंगी इस बात की जानकारी अभी नही मिली है। हेट स्टोरी 3 में हॉट सेक्स सीन देने के बाद यह तो तय माना जा रहा की इस फिल्म में भी ज़रीन की कामुक अदाएं देखने को जरुर मिलेगी। फिल्म से जुड़े बाकी विवरण के लिए दर्शकों को अभी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers